प्यार में धोखा तो बहुत से लोग खाते हैं, लेकिन यहाँ प्यार में धोखा खाई हुई एक लड़की ने अपने प्रेमी को सबख सिखाने के लिए ऐसा कदम उथया है. जिसे करने के लिए कोई कभी सपने में भी नहीं सोचेगा. बता दें कि प्रेमी से धोखा मिलने की वजह से 23 साल की इस लड़की ने अपनी तस्वीरें एक वेबसाइट पर भेज कर अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐलान कर दिया है. वहीँ कंजर्वेटिव ईसाई परिवार में पली-बढ़ी लड़की का कहना है कि सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले शख्स को वो अपनी वर्जिनिटी बेच देगी.

शादी के लिए बचाई थी वर्जिनिटी:

virginity auctioneering girl (2)
virginity auctioneering girl (2)

आपको बता दें कि प्रेमी से धोखा मिलने के बाद अमेरिका की एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया है. कंजर्वेटिव ईसाई परिवार में पली-बढ़ी लड़की ने बताया कि, सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले शख्स को वो अपनी वर्जिनिटी बेचेगी. बता दें कि 23 साल की बैली गिब्सन को अभी हाल में ही अपने प्रेमी से धोखा मिला था. वहीँ उनका कहना है कि उसने शादी के लिए वर्जिनिटी बचा रखी थी, लेकिन पुरुष मित्र से मिले धोखे ने उसका दिल तोड़ दिया है.

virginity auctioneering girl (2)
virginity auctioneering girl (2)

उन्होंने बताया कि उनका जब रिलेशन टूटा, तो वो इतना टूट सी गई कि उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया है. बता दें कि 23 साल की बैली गिब्सन का कहना है, कि उसने शादी के लिए वर्जिनिटी बचा रखी थी, लेकिन प्रेमी से मिले धोखे ने उसका दिल तोड़ दिया है.

यहाँ नीलाम कर रही अपनी वर्जिनिटी:

आपको बता दें कि बैली का कहना है कि वह वेश्यालय के जरिए नीलाम करेगी अपनी वर्जिनिटी. बैली अमेरिका की रहने वाली हैं और  कैलीफोर्निया में ही इनका बचपन बीता है. बैली ने बताया कि वह वर्जिनिटी बेचकर मिलने वाली रकम का वो अपनी लाइफ स्टाइल को बेहतर करने के लिए इस्तेमाल करेंगी.

virginity auctioneering girl (4)
virginity auctioneering girl (4)

बता दें कि अपनी सुहागरात के लिए खुद को वरजिन बताने वाली बैली एक रजिस्टर्ड वेश्यालय के जरिए वर्जिनिटी नीलाम कर रही हैं. एस्कॉर्ट सर्विस मूनलाइट के डायरेक्टर जर्मी लूमर के मुताबिक बेली की वर्जिनिटी की नीलामी को लेकर वेबसाइट में दिए विज्ञापन एक दिन में ही लाखों हिट आते चले जा रहे हैं. ऐसे में उन्हें अपनी वर्जिनिटी के लिए करीब 1 मिलियन डॉलर के करीब मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें, वीडियो: सलमान की करीबी एक्ट्रेस का वीडियो लीक होने से मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें