देश भर से करोड़ो लोग आये दिन ट्रेन में सफ़र करते हैं। ट्रेन हमारी जिन्दगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। ख़ास तौर पर देश के मध्यम वर्ग के लोग पूरी तरह सरकार द्वारा चलाये गए वाहनों पर ही निर्भर हो चुके हैं। ट्रेन में सफ़र करने वालों में कई तरह के लोग होते हैं जिनमें से कुछ वहां भी अजीबोगरीब हरकत करने से नहीं चूकते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 2 लड़कियां ट्रेन के टॉयलेट में कुछ अजीबोगरीब हरकते कर रही हैं। उनकी ये हरकतें वहां लगे CCTV कैद हो गयी जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

वीडियो हुआ वायरल :

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है जिसे देखने से लोग चूक नहीं रहे हैं। ये वीडियो लोगों को इतना आकर्षक है कि अब तक 59 लाख से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। हालांकि वीडियो में असल में एक वेब सीरीज है जो किसी बड़े मनोरंजन से कम नहीं है। इस कारण लगातार ये वीडियो वायरल हो रहा हैं। आप इस वीडियो को देखकर इसकी खासियत को जाने कि आखिर इसमें ऐसा क्या खास जो लोग बिना देखे मान ही नहीं रहे हैं।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=xSCI0iXjglY&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

तेजी से फ़ैल रहा वेब सीरीज का शौक :

इन सोशल मीडिया पर वेब सीरीज का क्रेज कुछ ज्यादा ही दौड़ रहा है, उसी के माध्यम से ही ये भी लड़कियों से सम्बंधित एक वेब सीरीज तैयार की गई है जिसका नाम लेडीज रूम रखा गया है। ये वीडियो देखने में किये गये तरीके शायद आपको अच्छे न लगे लेकिन जैसे-जैसे वीडियो को आप आगे तक देखते जायेंगे आप इसको पूरा देखे बिना नहीं रह पायेंगे। इससे पहले आपने लड़कियों की ऐसी हरकत नहीं देखी होगी। वीडियो में लड़कियों की हरकत को देख कर आप हैरान हो जायेंगे। ये वीडियो खासतौर पर युवाओं के लिए बनाई गई है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें