इसमें कोई शक नहीं कि मौत इस दुनिया का एक ऐसा सच है जिसे कोई नहीं झुठला सकता है। जो इंसान इस दुनिया में जन्म लेकर आया है, उसे एक न एक दिन इस दुनिया से जाना पड़ता है। कुछ लोग समय से पहले इस दुनिया को अलविदा कह कर चले जाते है और कुछ लोग काफी लम्बी उम्र जीने के बाद इस दुनिया को छोड़ कर जाते है। आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो कुछ इसी मुद्दे से संबंधित है। जब हमारा कोई अपना इस दुनिया से चला जाता है तो हमें बेहद दुःख होता है। लेकिन एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद कुछ ऐसा किया जिसे जानकर सभी दंग रह जायेंगे।

महिला ने किया कारनामा :

केसी नाम की एक महिला है और उसके पति का नाम शॉन था जिसकी अस्थमा अटैक के कारण मौत हो गई। जब किसी की मौत होती है तो हम उसकी राख यानि अस्थियो को समेट कर गंगा में पवित्र स्थान पर विसर्जित कर देते है। आपको जान कर हैरानी होगी कि केसी अपने पति की राख को एक डिब्बे में बंद करके अपने साथ घर ले आई। केसी ने अपने पति का अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी राख को एक डिब्बे में बंद कर लिया और उस डिब्बे को वो घर ले आई।

widow lady

अगले दिन केसी ने वो डिब्बा लिया जिसमे उसके पति की राख थी। डिब्बा उठाते समय थोड़ी सी राख खुद बखुद उसके हाथ पर गिर गई। इसके बाद केसी ने उस राख को झाड़ा नहीं क्यूकि वो नहीं चाहती थी कि जरा सी भी राख नीचे गिरे। उसने अपने हाथ पर गिरी राख को चाट लिया। जब केसी ने अपने हाथ पर गिरी राख चखी तो उसे काफी अजीब सा लगा जिसके बाद उसका राख खाने का मन हुआ.

widow lady

बता दे कि इसके बाद केसी ने और राख निकाली और उसे खाने लगी. जी हां इसके बाद तो मानो केसी को इसकी लत लग गई. वैसे आपको जान कर बेहद हैरानी होगी, लेकिन केसी अपने घर में बनने वाले खाने तक में भी इस राख को डाल देती थी. हालांकि ये सुनने में काफी अजीब लग रहा है, लेकिन ये सच है. हालांकि केसी की इस अजीबोगरीब आदत की वजह से उसके दोस्त और घर वाले भी काफी परेशान थे।

widow lady

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें