हम सभी जानते हैं कि पत्‍नी का पति की सेवा करना उसका धर्म है। ये प्रथा काफी समय से चलती आ रही है और हर लड़की की शादी होने से पहले ये बताया जाता है। वहीं ये बात भी सच है कि पति पत्‍नी का रिश्‍ता प्रेम और विश्‍वास पर ही टिका होता है लेकिन अगर कोई पति या पत्‍नी कुछ ऐसी हरकते कर देते हैं जिससे इस रिश्‍ते में दरार आ जाती है। जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके बारे में जानकार सभी लोग हैरान रह गए हैं।

वीडियो हुआ वायरल :

पत्नी से सेवा करवाना उसके लिए कितना खतरनाक हो सकता है लेकिन जब आप ये वीडियो देखेंगे तो साफ साफ समझ जाएंगे। जी हां आज कल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके भी होश उड़ जाएगें। ये वीडियो फेसबुक और वॉट्सएप पर लगातार शेयर हो रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक पत्नी पति की सेवा करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन कुछ ही समय में सेवा करते करते पत्नी कुछ ऐसा कर गुजरती है जिसे देखकर दुनिया के हर पति की नींद उड़ गई है और कोई भी पति अब अपनी पत्‍नी से सेवा नहीं करवाना चाहेगा।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=-69yhn6PJcQ” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

पत्नी ने उड़ाए रूपये :

इस वीडियों में एक पत्नी अपने पति की सेवा करने का दिखावा कर रही है और मौका पाते ही उसने सो रहे पति की जेब से पैसे उड़ा लिए। इस फनी वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देशी मारवाड़ी जोक्स नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था जहां इसे करीब 1 हजार बार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को करीब 53 हजार से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और इसे किसने पोस्ट किया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें