हर कोई अपने आपको बुद्धिमान मानता है, लेकिन क्या आपको पता है कि कभी कभार कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं. जिसे देखने के बाद हमारी सारी बुद्धिमानी गायब हो जाती है. ऐसी तस्वीरें को देखने के बाद आपके दिमाग की बत्ती तक गुल हो जायेगी. ऐसा ही कुछ हुआ जब एक महिला भरे बाजार में ऐसी साड़ी पहन कर निकल गई कि हर कोई उसे बस देखतां ही रह गया.

ZOOM करके हिल गया दिमाग:

आपको बता दें कि साड़ी पहनकर कर हर महिला बहुत सुन्दर लगती है और साड़ी महिलाओं की सुन्दरता में चार चाँद लगा देती है. आपने देखा होगा महिलाएं ज्यादातर फंक्शन में साड़ी ही पहनती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने भी साड़ी पहनी लेकिन इनकी साड़ी में कुछ ऐसा था जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग ही हिल गया.

woman in sari pictures got viral
woman in sari pictures got viral

साड़ी पहनने वाली इस खूबसूरत महिला का नाम वंशिका बताया जा रहा. वंशिका हाल ही में साड़ी पहनकर बाज़ार निकली थीं, लेकिन यहाँ उनकी साड़ी में लोगों को कुछ ऐसा नज़र आया जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया.

woman in sari pictures got viral
woman in sari pictures got viral

दरअसल आप भी अगर वंशिका की इस साड़ी को zoom करके देखेंगे तो आपको इस पर नोटबंदी के बाद बंद हो चुके 500 और 1000 के नोट नज़र आयेंगे.

 

VIDEO: टूट गया लाखों फैंस का दिल, ‘सपना’ बनी इनकी दुल्हन

आपको बता दें कि वंशिका जी से जब इस खूबसूरत साड़ी और उसपर छपे नोट की आकृति का तर्क पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, “ये मेरा आईडिया है.

woman in sari pictures got viral
woman in sari pictures got viral

मैं भारत में अब बंद हो चुके इन नोटों को एक खूबसूरत अंदाज़ में संजो कर रखना चाहती थी, और इसलिए मैंने ये किया.” आप भी देखिये वंशिका की ये बेहद ही खूबसूरत सोच के साथ बनायी गयी ये लाजवाब साड़ी. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर वंशिका के इस लुक की और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ़ हो रही है.

VIDEO: सिर्फ 2 सेकंड में पुलिस ने बचाई बच्चे की जान, रोंगटे खड़े कर देगा ये नजारा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें