दुनिया भर में आये दिन कई हैरान कर देने वाली घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता रहता है। इन सभी घटनाओं में दिखाया गया नजारा कुछ ऐसा होता है जिस पर किसी को यकीन नहीं होता है। इस बीच जमशेदपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ पर एक ससुर ने अपनी बहू के साथ गलत काम करने की कोशिश की और बहू के विरोध करने पर ससुर ने जो किया, वह सभी के रौंगटे खड़े कर देगा।

बहू पर ससुर की थी बुरी नजर :

जमशेदपुर में एक पिता समान एक ससुर ने अपनी ही बहू के साथ रेप करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से ससुर की बुरी नजर बहु पर थी। आरोपी का नाम टेल्को मनीफीट में स्क्रैप कारोबारी ओमप्रकाश जायसवाल है।

woman registered molestation complain

आरोपी को जैसे ही मौक़ा मिलता, वह बहू से अश्लील हरकत करने लगता था। तंग आकर बहू ने दुष्कर्म की कोशिश करते ससुर का वीडियो बना लिया और पुलिस को सौंप दिया। स्थानीय पुलिस ने सोमवार को आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

woman registered molestation complain

आरोपी काफी समय से अपनी बहू के पीछे पड़ा हुआ था। इससे तंग आकर पीड़िता अपने घर चली गई, लेकिन कुछ दिनों बाद ही वो फिर से ससुराल आ गई। उसके बाद भी उसके ससुर की ये हरकत बरकरार थी।

woman registered molestation complain

होली में वह रंग लगाने के बहाने फिर से उसे परेशान करने लगा था। तंग आकर उसने ससुर की काली करतूत की वीडियो रिकार्डिंग कर ली। वीडियो रिकॉर्डिंग में किचन में खाना बना रही अपनी बहू को ससुर जबरन गले लगाता है।

woman registered molestation complain

उसके साथ अश्लील करता है। इस दौरान बहू अपने को छुड़ाने की कोशिश करती रही। वीडियो बनाकर महिला ने पहले अपने मायके वालों को भेजा। वीडियो देखकर माता-पिता व भाई दंग रह गए और जमशेदपुर के लिए निकल गए। सोमवार को टेल्को थाने पहुंचकर वीडियो पुलिस को सौंपी।

woman registered molestation complain

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें