सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. जी हाँ दो महिलाओं के इस वीडियो ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. बता दें कि तुर्की में एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. यहां सड़क पर चल रही दो महिलाओं के साथ अचानक ऐसा होता कि दोनों देखते ही देखते कुछ ही सेकंडों में सड़क में समा जाती हैं.

सिर्फ 2 सेकंड में सड़क में समा गई महिलाएं 

आपको बता दें कि इस वीडियो को जिसने भी देखा वह इसे दुबारा देखने की हिम्मत ना हटा पाया है. CCTV वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं आपस में बात करते सड़क पर पैदल चली आ रही हैं. 

बता दें कि ये घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है. ये दोनों महिलाएं सड़क किनारे पेवमेंट पर चल रही थीं। तभी अचानक वो दोनों बात करने के लिए वहीँ रुक जाती हैं, लेकिन इसके बाद अचानक जो होता है वह नजारा हर किसी के रोंगटे खड़ा कर देता है. सड़क पर खड़ी दोनों महिलाएं अचानक जमीन अंदर धंसने से धरती में समां जाती हैं.

वहीँ ये दर्दनाक हादसा होते ही वहां मौजूद लोग उनकी मदद के लिए तुरंत पहुंचते हैं। हर कोई उन दोनों महिलाओं की जान बचाने में लग जाता है  और महिलाओं को मलबे में से निकाल कर उन्हें अस्पताल ले कर जाते हैं।

देखें पूरा वीडियो

[hvp-video url=”https://youtu.be/Zs_t01m9JHo” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/BeFunky-collage-1-1.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आपको बता दें की बताया जा रहा है कि इतने दर्दनाक हादसे के बाद भी महिलाओं को कुछ नहीं हुआ है और दोनों को सिर्फ मामूली चोटें आई हैं। वहीँ स्थानीय पुलिस ने CCTV वीडियो की मदत से पूरे क्षेत्र को सील कर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीँ सोशल मीडिया पर ये इन दोनों महिलाओं का ये वीडियो तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.  

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें