हमारे देश में खिलाडियों को रिटायर हो जाने के बाद बेहद बुरे हालातों से गुजरना पड़ता है लेकिन अन्य राज्यों में खिलाड़ियों के साथ ऐसा नही होता है। आज हम आपको ऐसी हस्ती से मिलाने जा रहे है जिनके लिए पैसे कमाना कोई बड़ी बात नहीं रह गया है। इनके पास पैसों की कमी जरा भी नहीं हैं। उनके पास आज सबसे ज्यादा महंगी-महंगी गाड़ियां, बंगले, प्राइवेट जेट आदि सुविधाएं मौजूद हैं। हम जानकारी दे रहे है की जो इतना अमीर है कि इसके बराबर शायद कोई खिलाड़ी अमीर नहीं होगा।

तस्वीरें हो रही वायरल :

‘अल्टीमेट फाइटिंग’ के ‘अनडिसप्यूटेड किंग फ्लॉयड मेवेदर’ के पास इतना ज्यादा पैसा है कि इसके पैसों को लाने के लिए ट्रकों जैसी बड़ी बड़ी गाड़ियों का इस्तेमाल किया जाता है। इस फाइटर के बारे में कहा जाता है कि इसके पास लगभग 4171 करोड़ की प्रापर्टी है। यह खिलाड़ी अपने चारों तरफ नोटो को बिछाकर बैठता है और उसका ही बिस्तर बिछा कर सोता भी है।

most richest boxer

इस खिलाड़ी की सबसे खास बात है कि जब यह खाना खाता है या कार चला रहा होता है तो हर वक्त उसके आसपास करोड़ों रुपये को बिछाकर रखता है। कभी-कभी तो किसी ‘क्लब’ या ‘बार’ में जाकर लाखों डॉलर्स को हवा में उड़ा देता है जिससे वहां आये हुए लोग हैरान रह जाते हैं।

most richest boxer

मीडिया खबरों के अनुसार, मेवेंदर की फाइट 26 अगस्त को अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) के बादशाह कोनोर मैक्ग्रिगोर से हुई थी। 12 राउंड तक चलने वाले इस मुकाबले को पिछली फाइट से भी ज्यादा महंगा बॉक्सिंग मुकाबला माना जा रहा था।

most richest boxer

इस फाइट में 1161 करोड़ रुपए दांव लगा था। मुकाबले का रिजल्ट कुछ भी होता लेकिन मेवेदर को 645 करोड़ रुपए और मैक्ग्रिगोर को 516 करोड़ रुपए मिलना पहले से तय था।

most richest boxer

विश्व में अमीर खिलाडी तो काफी है लेकिन शायद इस खिलाड़ी जितना पैसा और शौक हर खिलाड़ी पूरा नहीं कर पायेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें