धरती पर कई प्रकार के जीव-जंतु पाये जाते है। इनमें कुछ आपने देखे होंगे और कुछ को नहीं देखा होगा। आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल बड़ी तेज़ी के साथ होता रहता है। कुछ भी सच्चाई होती है। कुछ लोग गलतफ़हमी का भी शिकार हो जाते है। हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इसे लेकर लोग अजीब बाते कर रहे है और कई लोग इस बात को सुनके देखकर हैरान रह गयी की ऐसा कैसे हो सकता है। आज हम आपको इन तस्वीरों की सच्चाई खुल कर बतायेंगे।

तस्वीरें हो रही वायरल :

बचपन में परियों की कहानियाँ तो सभी ने सुनी होगी। इस बीच ऐसी न्यूज़ आ रही है कि एक पानी से निकलते हुए परी को देखा गया। समुद्र किनारे पर जब लोग जा रहे थे तो उन्हें एक जीव दिखाई दिया। इसे देखकर सब हैरान हो गए और उस जीव को देख कर लोग उससे एलियन तक बताने लगे। ये खबर तेज़ी से हर तरफ आग की तरफ फ़ैल गयी।

mermaid secrets

आपको बता दे कि कुछ लोग ये बोल रहे थे कि परी है। सब लोग उससे देखने के लिए दूर दूर से आने लगे और देखते ही देखते हजारो लोग वह उससे देखने आ गए।

mermaid secrets

लेकिन असल में वो न कोई परी थी, न ही कोई एलियन था जितने लोग उससे देखने आये थे। वो भी देख कर और छूकर हैरान रह गए वो। जिसे परी और एलियन समझ रहे थे, दरअसल वो हकीकत में एक पेंटिंग थी।

mermaid secrets

वो एक पेंटिंग थी, जिसको एक कलाकार ने बनाया था। ऐसी पेंटिंग कि आप भी देखकर चौक गए होंगे। बिलकुल असली ही पारी जैसे पेंटिंग बनायीं बीच के किनारे सब लोग इससे कुछ और ही समझ रहे थे लेकिन ये एक बहुत ही अच्छी पेंटिंग थी।

mermaid secrets

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें