जब शादी की बात होती है तो इसके बारे में ऐसा बताया जाता है कि पति और पत्नी के बीच में उम्र के कुछ साल का अंतर बहुत ही शुभ माना जाता है इसकी वजह से पति और पत्नी एक दूसरे को आसानी से समझ सकते हैं इनको एक दूसरे को समझने में आसानी रहती है परंतु यदि आपको कोई ऐसी बेमेल जोड़ियां देखने को मिल जाए जिनको देखकर आपको बहुत ही खैरानी होती हो कुछ इस प्रकार के मामलों में आप शायद भाग्य का खेल समझ कर चुप हो जाएं परंतु अगर पति और पत्नी की उम्र में आपको बाप बेटी का फासला दिखाई दे तो इस बात को लेकर बहुत ही बवाल मचना संभव है।

तस्वीरें हो रही वायरल :

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक नजारा देखने को मिल रहा है। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने से आधे से भी कम आयु की लड़की से विवाह किया है। इन दोनों की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल भी की जा रही है। इन तस्वीरों को देखकर दुनियाभर के लोग तरह-तरह के कमेंट पास कर रहे हैं।

young girl married old man

अब आप इस बारे में जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर यह व्यक्ति कौन है जिसने अपने से 40-45 साल की छोटी लड़की से विवाह करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है बहुत से लोगों ने यह दावा किया है कि तस्वीर में दिख रहा आदमी कोई और नहीं बल्कि अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश कुमार हिमतसंग्का ही है परंतु आपको बता दें कि सच्चाई कुछ और ही है।

young girl married old man

आपको बता दें कि जब इस खबर के बारे में जांच पड़ताल की गई तो इस बात का पता चला कि इन तस्वीरो में दिख रहा बुजुर्ग आदमी असम के बड़े बिजनेसमैन की है जिनका नाम राजेश कुमार हिमतसंग्का है परन्तु यह अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर बिलकुल नहीं है।

young girl married old man

सच्चाई आयी सामने :

जो शख्स इन तस्वीरों के अंदर दिखाई दे रहा है, उसका नाम राजेश कुमार है जो 1987 में हिमतसंग्का ऑटो इंटरप्राइजेज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किए गए थे। उनके साथ साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ ही बिजनेस को संभाल रहे थे।

young girl married old man

जब राजेश कुमार हिमतसंग्का से उनके विवाह के विषय में पूछा गया तो राजेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर उनके विवाह का भले ही विरोध किया जा रहा है परंतु यह उनके जीवन का निजी निर्णय है।

young girl married old man

राजेश कुमार हिमतसंग्का ने अपनी पत्नी के देहांत के पश्चात अपने से आधी आयु की लड़की से विवाह करके अपना जीवन बिताने का निर्णय लिया है। बहुत से लोग उनके विवाह का विरोध कर रहे हैं यदि वह उनकी शादी का विरोध करते हैं तो करते रहें उनको इन सभी बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें