सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सेलिब्रेटी की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों में उस हस्ती का अंदाज और कपड़े पहनने का तरीका हमेशा से काफी अलग होता है। उनके फैंस भी ये नजारा देखकर काफी हैरान हो जाते हैं और यही कारण है कि ये तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस 10 की प्रतिभागी और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की X भाभी अपने हॉट फोटोशूट से तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद किसी को यकीन नहीं होगा कि ये महिला युवराज की भाभी रह चुकी है।

सिगरेट फूंकती आ रही अंजर :

टेलीविजन से सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस-10’ का हिस्सा रह चुकी और क्रिकेटर युवराज सिंह की Ex-भाभी आकांक्षा शर्मा इन दिनों अपने नए अंदाज और बोल्ड अवतार वाली तस्वीरों को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गयीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BgNuWKiAm4o/?taken-by=karmasphere

बीते दिनों ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए फोटोशूट की कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सरेआम सिगरेट फूंकतीं हुई नजर आ रही हैं। इन कपड़ों में आकांक्षा शर्मा काफी बोल्ड और डैशिंग लग रही है। उनके फैंस भी उनका ऐसा अंदाज देखकर काफी स्तब्ध और आश्चर्यचकित हैं।

https://www.instagram.com/p/BgIhro7gHl3/?taken-by=karmasphere

अपने परिवार के साथ रहती हैं आकांक्षा :

बोल्ड अवतार में वे व्हाइट एंड पिंक कलर की ड्रैस के साथ इंडियन ज्वैलरी पहनी दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर वे आये दिन ग्लैमरस फोटोज के साथ किस और सैक्स जैसे मुद्दों पर पोस्ट करती हैं और पति से दूर वे गुड़गांव में अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BcmIxD1gnPd/?taken-by=karmasphere

27 फरवरी 2014 को आकांक्षा की शादी युवराज के भाई जोरावर से हुई थी और 30 अप्रैल 2015 को इस कपल ने तलाक की अर्जी दे दी थी।

https://www.instagram.com/p/BboK0jaAC7F/?taken-by=karmasphere

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें