बीजेपी को यूपी और उत्तराखंड चुनाव के लिए उम्मीदवार तय करने में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी के दिल्ली स्थित कार्यालय पर बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. इन समर्थकों की मांग है कि कांग्रेस और अन्य दलों से आये प्रत्याशियों को बीजेपी टिकट दे रही है, जबकि अपनी ही पार्टी के नेताओं की अनदेखी की जा रही है.

जमीनी स्तर से लेकर सोशल मीडिया तक पर बीजेपी समर्थक पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की खिल्लियाँ उड़ा रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग कर हजारों की संख्या में ट्वीट किये जा रहे हैं. इस समर्थकों की मांग है कि बाहरी दलों से आये नेताओं के बजाय बीजेपी अपने नेताओं को टिकट क्यों नहीं दे रही है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुए ट्विटर पर ट्रोल:

ये सभी समर्थक बीजेपी की लिस्ट में बाहरी दलों के नेताओं को टिकट दिए जाने के खिलाफ हैं. इनका कहना है कि बिहार और दिल्ली के चुनाव से पार्टी कोई भी सबक नहीं ले रही है.

बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को टिकट वितरण में देरी का भी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. समर्थकों में गुस्सा है और वो जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर अपने प्रत्याशियों को टिकट दिए जाने की मांग कर रहे हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी के बीजेपी में शामिल होने की ख़बरों के बाद अमित शाह के प्रति सोशल मीडिया पर गुस्सा फुट पड़ा था.

समर्थक ये पूछते नजर आये कि नारायण दत्त तिवारी और उनके पुत्र को बीजेपी में शामिल क्यों किया जा रहा है.

https://twitter.com/Mukt_Mann/status/821562442304094208

टिकटों में देरी को भी समर्थक पार्टी के लिए अच्छा नहीं मान रहे हैं और उनका कहना है कि जल्द से जल्द उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जानी चाहिए.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें