[nextpage title=”कांग्रेस” ]

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के बाद उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में है. अखिलेश यादव और राहुल गाँधी उत्तर प्रदेश में साथ-साथ रोड शो और जनसभाएं कर रहे हैं. कुल मिलाकर ये कहें तो कांग्रेस और सपा की पूरी इकाई साथ दिखाई दे रही है. लेकिन हैरान करने वाली एक चीज सामने आई जो कांग्रेस ठीक से नहीं छिपा सकी. गठबंधन से पहले सपा पर हमले करने वाली कांग्रेस के साथ ‘वो’ चीज सार्वजनिक मंच पर दिखाई दे गई जिसके कारण पार्टी नेताओं को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.

तो इसलिए कांग्रेस को लगानी पड़ी ‘पट्टी’:

[/nextpage]

[nextpage title=”कांग्रेस” ]

आपको ज्ञात होगा कि सपा ने ’27 हाल यूपी बेहाल’ का नारा दिया था. लेकिन गठबंधन के बाद ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ नारे के साथ दोनों दल चुनावी मैदान में उतरे.

’27 हाल यूपी बेहाल’ के नारे को कांग्रेस ने वापस ले लिया. लेकिन अभी भी लखनऊ के पार्टी कार्यालय में वो नारा लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. जिसको छिपाने के लिए कांग्रेस ने उसपर कागज की पट्टी लगाई है. कांग्रेस कार्यालय में होने वाली प्रेस कांग्रेस होने जा रही है लेकिन वहां की तस्वीरें बता रही हैं कि कांग्रेस ने सपा के साथ हाथ मिलकर नारा तो बदल दिया लेकिन पार्टी कार्यालय में ’27 हाल यूपी बेहाल’ कई जगहों पर लिखा हुआ अभी भी दिखाई दे रहा है जिसे पार्टी छिपाने की कोशिश में जुटी है.

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें