यूपी चुनाव को लेकर सियासत गर्म है. चुनाव का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है. छठे चरण के लिए नामांकन आज से प्रारंभ हो गए हैं. बलिया भी इस खुमार से अछूता नहीं है. सियासत जमकर हो रही है. प्रत्याशी और उनके समर्थक उत्साह से लबरेज चुनाव क्षेत्र में प्रचार करने में जुटे हुए हैं. आज से नामांकन शुरू हो गए हैं और इसी क्रम में फेफना विधानसभा के वर्तमान विधायक और बीजेपी के उम्मीदवार नामांकन के दिन ही विवादों में आ गए.

https://youtu.be/BRiZXxAxmTE

थाने में हुई पिटाई:

फेफना विधान सभा के विधायक उपेन्द्र तिवारी अपना नामांकन दाखिल करने भरौली से होते हुए गड़वार थाना पहुँचते ही विजय बहादुर सिंह उर्फ़ छोटू सिंह 22 वर्षीय युवक को पार्टी विरोधी बताकर विधायक उपेन्द्र तिवारी के समर्थकों ने दौड़ाकर पीटा. मामला गड़वार थाना अंतर्गत है जहाँ युवक की पिटाई की गई.

पिटाई थाना में चलती रही और गड़वार थाना के सिपाही तमाशबीन बने रहे. पुलिस मूकदर्शक बनकर युवक की पिटाई देखती रही. 22 वर्षीय छोटू सिंह ने विधायक उपेन्द्र तिवारी पर सीधे आरोप लगाया है। छोटू सिंह ने कहा है कि विधायक उपेन्द्र तिवारी दबंग किस्म के आदमी हैं। युवक के अनुसार , विधायक के इशारे पर ही समर्थकों ने उस युवक की पिटाई की.

युवक ने मीडिया के सामने ये बयान दिया कि उसपर चाकू से हमला किया गया. उसने अपने हाथों के जख्म भी दिखाए. युवक ने पूरे मामले में सीधे तौर पर बीजेपी विधायक पर आरोप लगाये हैं.

पूरे मामले में बीजेपी विधायक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वो किसी छोटू सिंह को नहीं जानते हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनपर बलवा का मुकदमा दर्ज किया गया है. सपा सरकार आये दिन उनको परेशान करने के लिए ऐसे हथकंडे अपनाती रही है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें