Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अम्बेडकर जयंती को लेकर जिले में पुलिस अलर्ट, पीएसी, RAF समेत हजारों पुलिसकर्मी हापुड में किये गए तैनात, 2 अप्रैल को हुए बवाल के बाद हापुड पुलिस हुई अलर्ट, अम्बेडकर मूर्तियों के पास लगाई गई फोर्स, हर चौराहे पर भारी पुलिसफोर्स को किया गया तैनात, अधिकारी खुद कर रहे है मामले की जाँच।

अम्बेडकर जयंती को लेकर जिले में पुलिस अलर्ट, पीएसी, RAF समेत हजारों पुलिसकर्मी किये गए तैनात, 2 अप्रैल को हुए बवाल के बाद जनपद में पुलिस हुई अलर्ट, अम्बेडकर मूर्तियों के पास लगाई गई फोर्स।

Related posts

एक साल पहले हुई 5 साल के बच्चे की हत्या का खुलासा, पुलिस ने हत्यारोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया, आरोपी पे था पांच हजार का इनाम घोषित, थाना बरखेड़ा के ईशापुर गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

महिला से बलात्कार की कोशिश, विरोध में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Sudhir Kumar
7 years ago

तीन दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा। छिबरामऊ के बिरतिया मोहल्ले में हुयी थी वृद्ध दम्पत्ति की हत्या। अपहरण के मुकदमे में रोड़ा बनने के कारण हुई दम्पत्ति की हत्या। मोहल्ले के ही युवक ने औरैया के शातिर के साथ मिल दिया था हत्याकांड को अंजाम। हत्या की साजिश रचने वाला मुख्य आरोपी फरार। शातिर सहित दो चढ़े पुलिस के हत्थे। छिबरामऊ के निगोहखास तिराहे से सर्विलांस टीम ने दबोचा।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version