Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अलीगंज विधानसभा में मतदाता सूची में 20 हजार से ज्यादा लोगों के नाम काटे जाने का मामला। एस डी एम आईएएस महेंद्र सिंह तंवर को हटाने से बीजेपी और पूर्व सपा विधायक आमने सामने। पूर्व सपा विधायक रामेश्वर सिंह यादव ने बीजेपी विधायक सत्य पाल सिंह राठौर पर लगाए गंभीर आरोप, जिलाधिकारी है भारी दबाव में। बीजेपी विधायक पर अवैध शराब के कारोबार, अवैध खनन के कार्य मे लिप्त बताया। एस डी एम के कार्रवाई किये जाने से आक्रोशित विधायक ने वोटर लिस्ट में नाम काटे जाने को लेकर बनाया दबाव। बीजेपी विधायक के रिश्तेदारों पर अवैध तमंचे बनाने के वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस में किये जारी। वोटर लिस्ट मं 20 हजार से ज्यादा वोट काटने को बताया सही, अगली स्क्रीनिंग में 25 हजार और है वोट फर्जी, नही हुई कार्रवाई तो समाजवादी पार्टी देगी धरना।

अलीगंज विधानसभा में मतदाता सूची में 20 हजार से ज्यादा लोगों के नाम काटे जाने का मामला। SDM को हटाने से बीजेपी और पूर्व सपा विधायक आमने सामने, नहीं हुई कार्रवाई तो सपा देगी धरना।

Related posts

कैराना से भाजपा सांसद हुकुम सिंह का निधन

Sudhir Kumar
7 years ago

सीएम देंगे ‘कानपुर को मेट्रो’, जानें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम!

Divyang Dixit
8 years ago

कोर्ट से जिला पुलिस को करारा झटका, ACJM कोर्ट ने 307 की धारा हटाई, सपा नेताओं पर elevated रोड के उद्घाटन के बाद दर्ज हुई थी एफआईआर, कोर्ट ने धारा कोअनुचित मानते हुए हटाया.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version