Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

आत्मदाह करेगी 14 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता, शिक्षक की गिरफ्तारी न होने पर दी चेतावनी, पीड़िता पहले भी कर चुकी जान देने की कोशिश, स्कूल के शिक्षक पर लगाया था दुष्कर्म का आरोप, महरौनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज है।

आत्मदाह करेगी 14 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता, शिक्षक की गिरफ्तारी न होने पर दी चेतावनी, महरौनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज है।

Related posts

थाना कल्याणपुर के आवास विकास 1 में निजी स्कूल की महिला टीचर ने साथी पुरुष टीचर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, स्कूल प्रिंसिपल ने भी स्वीकारा आरोप, सूचना पर पहुंची पुलिस।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

BSP सुप्रीमो मायावती का 62वां जन्मदिन कल, जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनेगा जन्मदिन, पूरे प्रदेश में बीएसपी कार्यकर्ता मनाएंगे जन्मदिन, जन्मदिन पर 11 बजे बीएसपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस मायावती

Desk
7 years ago

यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का बयान- कांग्रेस को पोस्टर वार से बचना चाहिए, प्रधानमंत्री को रावण के रूप में दिखाया गया, गुजरात और हिमाचल की जीत के बाद खलबली, तमाम विपक्षी पार्टियों में खलबली मची हुई, विपक्ष डरा हुआ है, हम डरे नहीं हैं, हम पराजित नहीं हैं,शत प्रतिशत अंक मिले हैं, मायावती के जन्मदिन पर शुभकामना दी, वो स्वस्थ रहें व्यस्त रहें-दिनेश शर्मा।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version