Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

आरएलडी सुप्रीमो अजीत सिंह आज मुरादाबाद में है। बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को क्लीन चीट दिए जाने पर उन्होंने कहा की ऐसे गंभीर मामलों में पुलिस पहले मुकदमा दर्ज करती है फिर गिरफ्तारी करती है उसके बाद बाकी काम, लेकिन यहाँ अलग हुआ है, यूपी में हो रहे एनकाउंटर पर उन्होंने कहा कि जहाँ इतने बड़े स्तर पर फेंक एनकाउंटर हो सकते है वहाँ कुछ भी हो सकता है, वहीं आज के भारत बंद को उन्होंने बेजेपी की साजिश बताया है, महागठबंधन के सवाल पर अजीत सिंह ने कहा की वो गठबंधन में शामिल होंगे बात चल रही है।

RLD सुप्रीमो अजीत सिंह आज जिले में, बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को क्लीन चीट दिए जाने पर उन्होंने कहा की ऐसे गंभीर मामलों में पुलिस पहले मुकदमा दर्ज करती है फिर गिरफ्तारी करती है उसके बाद बाकी काम, लेकिन यहाँ अलग हुआ है.

Related posts

बीएचयू डॉक्टरों की हड़ताल जारी, मरीज बेहाल, दूर दराज से आये मरीज लौट रहे वापस, छात्र को पहले ने पीटा, छात्र ने मुकदमा दर्ज कराया, मुकदमा वापसी के लिए हड़ताल कर बना रहे दबाव.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

राहुल जा रहे मंदिरों में अब आया बदलाव,यह बदलाव अच्छा:- आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का बयान

Desk
2 years ago

सगी भाभी ने रची अपने भाइयों के साथ ननद की हत्या की साजिश, घर में घुसकर करवाए ननद के ऊपर फायर, गोली लगने से ननद हुई घायल, घायल को कराया सरकारी अस्पताल में भर्ती, सूचना पर पहुँची पुलिस, गोली की घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस, जांच में जुटी पुलिस, गुन्नौर कोतवाली के गाँव सैजना मुस्लिम का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version