Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता मामले में एडीजी का बयान- पिछले साल जून में दुष्कर्म हुआ था, कोर्ट समेत सभी जगह परिवार गया था, लेकिन अभी तक मामले में कार्रवाई नहीं, 3 अप्रैल को पिता के साथ मारपीट हुई थी, मामले में दोनों पक्षों की तरफ से 2 केस, दोनों मामलों की जांच लखनऊ ट्रांसफर की, मौके पर यहां से वरिष्ठ अफसर भेजेंगे, गंभीर मामला है, मामले की जांच होगी, पीड़ित परिवार सीएम से मिलने पहुंचा था, उन्नाव पुलिस की गलती हुई तो कार्रवाई, लापरवाही की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता मामले में एडीजी का बयान- पिछले साल जून में दुष्कर्म हुआ था, कोर्ट समेत सभी जगह परिवार गया था, लेकिन अभी तक मामले में कार्रवाई नहीं, लापरवाही की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

सहयोगी दलों के ज़रिये भाजपा तलाश रही विपक्षी गठबंधन की काट

Shivani Awasthi
6 years ago

मुगलसराय जीआरपी ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर एक के पश्चिमी छोर से दो युवकों को किया गिरफ्तार, आरोपियों युवकों के पास से 6 मोबाइल 120 ग्राम नशीला पाउडर व नकदी बरामद।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

11वी कक्षा की छात्रा से घर में गुसकर छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी विपिन प्रजापति को किया गिरफ्तार, पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित छात्रा की सुरक्षा के लिए महिला सिपाही भी किये तैनात।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version