Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

एनएच 91 पर दर्दनाक हादसा, हाइवे पर खड़े कैंटर से तेज़ रफ़्तार मैजिक टकराई, मैजिक चालक की दर्दनाक मौत, मैजिक में फंसा चालक का शव, घन्टो की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया शव, कैंटर चालक पर लापरवाही का मुकदमा हुआ दर्ज, हाइवे पर लापरवाही से खड़ा किया गया था कैंटर, देर रात हुआ हादसा, बुलन्दशहर के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र की जेल चौकी के पास एनएच 91 पर हुआ हादसा।

सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र NH91 पर खड़े कैंटर से तेज़ रफ़्तार मैजिक टकराई, चालक की मौत, मैजिक में फंसा चालक का शव, कैंटर चालक पर लापरवाही का मुकदमा हुआ दर्ज।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगें इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन

Bharat Sharma
6 years ago

11 साल के मासूम बच्चे को अगवा कर कुकर्म की वारदात, पड़ोसी युवक ने घर के बाहर से बच्चे को किया था अगवा, परिजनों की तहरीर पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर मामले की तफ़्तीश में जुटी, कोतवाली बागपत क्षेत्र के गौरीपुर गांव की घटना.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सरकारी अधिकारियों के कार्यालयों की बत्ती गुल,विद्युत विभाग ने बड़े बकायेदारों के विरुद्ध चलाया अभियान, खंड विकास कार्यालय, नहर विभाग व मत्स्य विभाग के काटे गये कनेक्शन, 6.25 लाख रुपये वसूल किया गया बकाया बिल, 15 बकायेदारों के कनेक्शन काटने के साथ 4 पर दर्ज कराई गई एफआईआर, मार्च माह भर चलेगा बकाया वसूली अभियान।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version