Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ऑटो का पहिया खुलने से सड़क हादसा, 5 लोग हुए गंभीर रूप से घायल, राहगीरों ने पलटे हुए ओटो को उठाया, घायलों को भेज जिला हॉस्पिटल, घटना सदर थाना इलाके की घटना.

ऑटो का पहिया खुलने से सड़क हादसा, 5 लोग हुए गंभीर रूप से घायल, घायलों को भेज जिला हॉस्पिटल.

Related posts

बिजनौर: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

Short News
6 years ago

जिले में खुला लेबर अड्डा। ओटफ ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड ने शुरू किया लेबर अड्डा। अब 24 घंटे कस्टमर को उपलब्ध होंगे मजदूर।लेबर अड्डा ऐप पर पंच करते ही कस्टमर को उपलब्ध होंगे मजदूर।चौक में कंपनी के अधिकारियों के साथ अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने किया लांच। लेबर अड्डा ऐप में मजदूरों का रजिस्ट्रेशन शुरू।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

केन्द्री मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का बयान- नीति आयोग और भारत के प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहूंगी, आजादी के बाद सर्वे कराकर भारत के उन जिलों को चिन्हित किया जो अन्य जनपदों से पिछड़े हुए है, 70 साल बीतने के बाद भी लोगो के पास मूल भूत सुविधाएं नही पहुँची, चित्रकूट का बहुत पहले विकास हो जाना चाहिए था, सारे विभागों की बैठक कर दो महीने में परिणाम दिखने के दिये निर्देश, उत्तर प्रदेश पश्चिम बंगाल और केरल में रेप की घटनाएं सरकार और जनता के लिए अच्छी नही है ये दुःखद है, समाज मे संस्कारो की भी गिरावट आई है, पहले विश्वास का भय था और अब समाज मे पुलिस और विशवास का भय अब खत्म हो गया, हमारी सरकार ने 12 वर्ष के बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वाले को फाँसी की सजा देने का प्रावधान लाई है, ऐसे लोगो को हम सभी को समाज से भी करना चाहिए बहिष्कार।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version