Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ऑटो की टक्कर से बाइक से गिरी महिला की दर्दनाक मौत, सहसवान के कमलपुर से बिसौली दबाई लेने आ रहे थे मां बेटा, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली बिसौली के मईबसई के पास हुआ हादसा।

कोतवाली बिसौली के मईबसई के पास ऑटो-बाइक में टक्कर, महिला की मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related posts

सीएम योगी का आज बुलंदशहर दौरा, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगा पुलिस फोर्स, सुबह 9 बजे पुलिस लाईन में उतरेगा हेलीकॉप्टर, पुलिस लाइन से सीएम जिला अस्पताल जाएंगे, सदर के मलिन बस्ती नजीमपुरा भूड़ जाएंगे सीएम, देहात, नई मंडी में गेहूं क्रय केंद्र का करेंगे निरीक्षण, दोपहर 12 बजे पुलिस लाईन में होगी समीक्षा, कानून व्यवस्था, विकास कार्यों की समीक्षा होगी, 1 बजे नुमाईश मैदान में करेंगे जनसभा, 2 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस में करेंगे भेंट, जनप्रतिनिधि और पार्टी के नेताओं से करेंगे मुलाकात।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

इंसाफ न मिलने पर गैंगरेप पीड़िता ने लगाई फांसी, इंसाफ नहीं मिलने से आहत होकर उठाया कदम, कुछ दिनों पहले एसएसपी ऑफिस भी पहुंची थी, SSP ऑफिस में आत्मदाह का किया था प्रयास, पति से साथ आत्मदाह का किया था प्रयास, दिव्यांग गैंगरेप पीड़िता इंसाफ के लिए भटक रही, जिला पंचायत सदस्य समेत 4 लोगों पर है आरोप, 6 महीने से लगा रही अफसरों के चक्कर, मीरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मेगा इवेन्ट-‘‘नायिका’’ के अन्तर्गत जनपद की बालिकाओं को सांकेतिक भूमिका निर्वहन कार्यक्रम के तहत एक दिन हेतु प्रशासनिक पदों पर नियुक्त किया गया

Desk
3 years ago
Exit mobile version