Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ओवर लोड गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक की जबरजस्त टक्कर, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, एक घायल, सूचना पर पुलिस ने घायल को भेजा, अस्पताल मृतक के शव का पंचनामा भर शव पीएम को भेजा, ट्रैक्टर चालक मौके से फरार, थाना शाही के दुनका का मामला।

ओवर लोड गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक की टक्कर, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, एक घायल, सूचना पर पुलिस ने घायल को भेजा, अस्पताल मृतक के शव का पंचनामा भर शव पीएम को भेजा।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद केंद्र के स्टैंड से नाराज़ दलित समुदाय के लोगों ने हजारों की संख्या में किया प्रदर्शन, नगर निगम को बंद कराने की कोशिश, हाथों में झंडा लेकर सड़कों से जुलूस की शक्ल में विरोध मार्च कलक्ट्रेट पर पहुंचा, जमकर की बीजेपी विरोधी नारेबाजी.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

महिला से गैंगरेप की वारदात, मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई महिला से गैंगरेप, मेडिकल स्टोर संचालक ने दवाई के बहाने नसीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में मेडिकल स्टोर के पीछे कमरे में मिली महिला, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, आरोपी जीजा साला मौके से फरार, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, आरोपियों की तलाश जारी, बागपत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली यमुनोत्री हाईवे गौरीपुर मोड़ की घटना.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

राजौरी में तैनात बीएसएफ जवान शहीद

Desk
3 years ago
Exit mobile version