Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कम्प्यूटर सेंटर पर फार्म भरने गई छात्रा से कैफे संचालक ने छेड़कर वीडियो किया वायरल, पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी कैफे संचालक पर केस दर्ज, केस दर्ज होने के बाद से फरार हुए आरोपी युवक ब्रजेश, थाना इस्लामनगर इलाके के एक गांव की घटना।

कम्प्यूटर सेंटर पर फार्म भरने गई छात्रा से कैफे संचालक ने छेड़कर वीडियो किया वायरल, पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी पर केस दर्ज, थाना इस्लामनगर इलाके के एक गांव की घटना।

Related posts

बीएसपी सुप्रीमो मायावती का बयान- अमित शाह ने असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया, विपक्षी पार्टियों को सांप,नेवला,बिल्ली कहा, असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे शाह, इसी तरह सीएम योगी ने भी किया, ‘उपचुनाव में योगी ने अपत्तिजनक भाषा बोली थी’, जिसका जवाब जनता ने दिया था, ‘गुरु-चेला का स्तर नीचे गिर रहा है, ‘शिष्य के नेतृत्व में पार्टी का स्तर गिर रहा’, असभ्यता, बदजुबानी सत्ताधारी पार्टी को शोभा देती है ?, पीएम मोदी, अमित शाह अहंकारी, बीजेपी केन्द्र में अकेली पड़ गई है, ‘पुराने मित्रों से ही अविश्वास प्रस्ताव का दंश’, जानबूझ कर संसद नहीं चलने दे रही सरकार.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मथुरा में बदमाशों के हौसले बुलन्द मथुरा के थाना कोतवाली वृन्दावन इलाके में श्रद्धालु महिला से लूट, बाइक सवार 2 बदमाशों ने की लूट, जमेशदपुर झारखंड निवासी महिला से 35 हजार नगद, 30 ग्राम सोने की चैन, मोवाइल लूट ले गए बदमाश, देर रात की घटना, पुलिस मौके पर घटना की जांच में जुटी।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

खुले जानवर की शिकायत करना पड़ा शिकायतकर्ता को महंगा, दंबग प्रधान ने अपने प्रतिनिधियों के साथ मिलकर गांव के शिकायतकर्ता को जमकर मारापीटा, सूचना पर मौके पर पहुंची कई थानो की फोर्स, जामो थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version