Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

करोड़ो की पुरानी करेंसी बरामद होने का मामला, आरोपी आन्नद खत्री और उसके साथियों के साथ कोर्ट परिसर मे वकीलो ने की मारपीट, मारपीट के दौरान आन्नद खत्री के चेहरे पर पोती गयी कालिक, फोर्स ने पहुंच कर आन्नद खत्री और उसके साथियों को बचाया, कोर्ट ने दाखिल की गयी पुलिस की रिमांड कस्टडी को दी मंजूरी, कल शाम पांच बजे तक आन्नद खत्री और उसके पांच साथियों को पुलिस ने लिया रिमांड पर।

करोड़ो की पुरानी करेंसी आरोपी आन्नद खत्री और उसके साथियों के साथ कोर्ट परिसर मे वकीलों ने की मारपीट, कल शाम 5 बजे तक खत्री और उसके 5 साथियों को पुलिस ने लिया रिमांड पर।

Related posts

बीजेपी सांसद चौधरी बाबूलाल द्वारा गोद लिए गांव पुंसेता की हालत दयनीय

UP ORG DESK
7 years ago

दिन दहाड़े चली गोलियां, रायबरेली हुक्का बार में चली गोलियां, अज्ञात हमलावरो की फायरिंग, फायरिंग में एक लड़के को लगी गोली, गंभीर हालत में युवक को लाया गया जिला अस्पताल, मिल एरिया थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर क्रासिंग के पास की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

चोरों की कल्यानपुर पुलिस को खुली चुनौती, दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, चश्में की दुकान से कैश व लैपटाॅप व मशीन की पार, पनकी रोड चौकी से 50 मीटर दूर हुई चोरी, एक हफ्ते में पांच चोरियां होने से क्षेत्र में दहशत, कल्यानपुर थाने के पनकी रोड का मामला.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version