Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कांधला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी की बाईक बेच रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 चोरी की बाईक की बरामद, पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तमंचा और एक चाकू भी किया बरामद, दिल्ली रोड से हुई गिरफ्तारी।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोरी की बाइक बेच रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 चोरी की बाईक की बरामद, पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तमंचा और एक चाकू भी किया बरामद।

Related posts

योगी राज में भी नहीं बैठ रहे इमरजेंसी डॉक्टर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेहरा का मामला, सड़क हादसे के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति जीवन और मौत से जूझ रहा है, लेकिन वहां पर कोई डॉक्टर न मौजूद होने के कारण मृत घोषित करने वाला कोई भी स्टाफ नहीं है, जिस कारण असुविधा उत्पन्न हो रही है ,अब देखना यह है कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिले में आगमन हुआ, उसके बावजूद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर डाक्टर नहीं है.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मेरठ: व्यापारी के घर लूट के बाद हत्या का मामला

UP ORG Desk
5 years ago

अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने छापेमारी कर अवैध हथियार फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा मे बने अधबने तमंचे हथियार बनाने के औजार बरामद, दो हज़ार में बेचते थे तमंचा, एक आरोपी गिरफ्तार, एसपी देहात ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version