Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

खुले जानवर की शिकायत करना पड़ा शिकायतकर्ता को महंगा, दंबग प्रधान ने अपने प्रतिनिधियों के साथ मिलकर गांव के शिकायतकर्ता को जमकर मारापीटा, सूचना पर मौके पर पहुंची कई थानो की फोर्स, जामो थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ का मामला।

दंबग प्रधान ने अपने प्रतिनिधियों के साथ मिलकर गांव के शिकायतकर्ता को जमकर मारापीटा, सूचना पर मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स, जामो थाना क्षेत्र के सूरतगढ़ का मामला।

Related posts

गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में लुटेरों का आतंक, टैम्पो से परिक्रमा कर रहे श्रद्धालुओं से बाइक सवार बदमाशो ने लूटा बैग, लुटेरे बैग लेकर फरार, घटना की सूचना पर पहुची इलाका पुलि, परिक्रमा मार्ग लगे सीसी टीवी फुटेज खगालने लगी पुलिस, पीड़ित श्रद्धालु बरेली के है रहने वाले, घटना राधा कुण्ड परिक्रमा मार्ग स्थित संत निवास के निकट की।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

जवाहर बाग कांड की बरसी आज, परिजनों ने रक्तदान कर दी श्रद्धांजलि

Bharat Sharma
6 years ago

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 50 हज़ार का इनामी अरेस्ट, सुनील राम उर्फ सिपाही को लगी गोली, बदमाश शुभम पाण्डेय फरार, तलाश जारी, मेडिकल संचालक से मांगी थी रंगदारी, हत्या, लूट, डकैती के मामलों में था वांछित, बदमाश पर 30 से अधिक मुकदमे हैं दर्ज, तरवां थाने के पट्टी भिखारी में हुई मुठभेड़.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version