Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, साइकिल पर पीछे बैठी महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को लिया कब्जे में, चालक फरार, कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के पांडे बाजार के पास की घटना।

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, साइकिल पर पीछे बैठी महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को लिया कब्जे में, चालक फरार।

Related posts

आईजी एटीएस असीम अरुण प्रेसवार्ता- जो पहले कुछ लोग पकड़े गए थे। उनसे पूछताछ पर ये गिरफ्तारी हुई है। पाकिस्तान में बैठे लोग ये गिरोह संचालित कर रहे थे। इंलीगल मनी फ्लो का रैकेट है, इसको कंट्रोल पाकिस्तान से किया जा रहा था, जासूसी और आतंकवाद दोनों की रोक थाम में इनकी गिरफ्तारी से सफलता मिली है,पैसा कहा से आया और कहा को गया इसकी जांच हो रही है। इंलीगल फ्लो मनी बॉक्स यूज़ कर रहे थे। आरोपियों में कुछ लोग सीधे पाकिस्तान के नेटवोर्क में थे और वो बाकी लोगो को अपने झांसे में लेकर काम करते थे। कमीशन के तौर पर 10 से 20 प्रतिशत मिलता था और एक करोड़ से अधिक का ट्रांसफर किया गया। आगे और गिरफ्तारी हो सकती है, हमारे पास जो इंटेलिजेंस इनपुट है उसी के आधार पर इनकी गिरफ्तारी हुई है.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

उपमुख्यमंत्री ने लगाया जनता दरबार,सुनी जनता की समस्या

Desk
2 years ago

फैजाबाद: डीसीएम पलटने से 30 मजदूर घायल, अस्पताल में भर्ती

Srishti Gautam
6 years ago
Exit mobile version