Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ग्राम सभा की जमीन के गड्ढे मे अध जला मिला युवक की शव, खेत में काम कर रहे ग्रामीणों को लगी बदबू, शव देकर ग्राम प्रधान को दी सूचना, प्रधान ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस मौके पर पहुंची शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शव की नहीं हुई शिनाख़्त, कोतवाली मोहम्मदाबाद के निराई नगरी बीज का मामला.

जमीन के गड्ढे में अध जला मिला युवक की शव, शव देकर ग्राम प्रधान को दी सूचना, प्रधान ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस मौके पर पहुंची शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शव की नहीं हुई शिनाख़्त.

Related posts

स्टाम्प विक्रेता की हत्या का मामला, पुलिस ने फरार चल रहे 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, हफ्ते भर पूर्व गोली मारकर हुई थी हत्या, देहात कोतवाली के अमियाकला गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

‘दयाशंकर सिंह का परिवार ही ऐसा है तभी बहनजी पर ऐसी टिप्पणी की’

Kamal Tiwari
8 years ago

खुर्रमनगर के अशोक विहार कालोनी में घर में घुस कर महिला की निर्मम हत्या, घंटो मारपीट के बाद बदमाशों ने महिला क़ो उतारा मौत के घाट, सभी पुलिसिंग की दावे फेल, चौकी से 500मीटर की दूरी पर हुई घटना, गश्त पुलिस की खुली पोल रविवार भोर बदमाशों ने जघन्य वारदात क़ो दिया अंजाम, इन्दिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का मामला,मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम क़ो भेजा.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version