Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

घर के आंगन में गड़ा मिला 3 वर्षीय मासूम का शव। मासूम पिछले 10 दिनों से था लापता। संपत्ति विवाद को लेकर मासूम की हत्या किए जाने की आशंका। चचेरे भाई ने हत्या कर मासूम का शव घर मे गाड़ा। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूंछ तांछ। शव को निकलवा कर पुलिस मामले की जांच में जुटी। एक सप्ताह पूर्व हत्या करने के बाद शव घर के आंगन में गाड़ा था। बारासगवार थानाक्षेत्र के मलयपुर गांव का मामला।

घर के आंगन में गड़ा मिला 3 वर्षीय मासूम का शव। मासूम पिछले 10 दिनों से था लापता। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूंछ तांछ। शव को निकलवा कर पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Related posts

ट्रैक्टर से दबकर महिला श्रमिक हुई घायल, स्थानीय लोगों ने घायल महिला को पहुंचाया सीएचसी, चिकित्सको ने महिला श्रमिक को किया मृत घोषित, चोपन थाना इलाके के बारी खनन क्षेत्र की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

कैलाश मानसरोवर यात्रियों के लिए खोला गया बॉर्डर पर सहायता केंद्र

Bharat Sharma
6 years ago

जैपनीज इंसेफेलाइटिस बुखार रोकने के लिए विशेष टीकाकरण अभियान। टीकाकरण अभियान 2 अप्रैल से जिले में होगा शुरू। प्रभारी मंत्री रणवेंद्र सिंह धुन्नी करेंगे शुरुआत। जिले के आगनवाड़ी कार्यकत्री आशा,एएनएम गांवों में लगायेंगी विशेष कैप। जिले में 1 लाख 21 हजार बच्चो को टीका लगाने का है लक्ष्य। 2 अप्रैल से 16 अप्रैल तक चलेगा टीकाकरण अभियान। सीएम के निर्देश पर स्वास्थ्य महकमा ने तैयारियां की पूरी। प्रेस वार्ता कर डीएम दीपक मीणा, सीएमओ डॉ डीके सिंह ने दी जानकारी।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version