Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जनपद में एक बार फिर दिखी निजी अस्पताल की गुंडई। मरीज की मौत के बाद शव देने से किया इनकार। महिला की देर रात ही इलाज के दौरान हुई थी मौत। मौत के बाद भी बिल बढ़ाने के लिए सुबह तक जबरन मरीज को अस्पताल में भर्ती करके रखा। परिजनों द्वारा नाराजगी जताने पर जमकर की मारपीट। मामला बढ़ता देख स्टाफ अस्पताल में ताला लगाकर फरार। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कराया शांत। जिला अस्पताल में सेटिंग कर निजी अस्पतालों ने लगा रखी है अपनी एम्बुलेंस। कानपुर रेफर होने वाले मरीजो को अपने अस्पताल में भर्ती करवा कर करते है मोटी कमाई। कोतवाली उन्नाव के शेखपुर नहर स्थित शुभी अस्पताल पैसो के लिए मरीजो की सेहत से कर रहा खिलवाड़।

जनपद में एक बार फिर दिखी निजी अस्पताल की गुंडई। मरीज की मौत के बाद शव देने से किया इनकार। परिजनों द्वारा नाराजगी जताने पर जमकर की मारपीट। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कराया शांत

Related posts

68 घंटे से अंधेरे में पचास हजार लोग, बिजली अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप

Short News
6 years ago

अवैध कब्जे को लेकर समाजसेवी ने किया आमरण अनशन शुरू, अनशन में दर्जनों ग्रामीण भी हुए शामिल, स्कूल और उर्मिल बाँध के डूब क्षेत्र पर हो रहे कब्जे से नाराज हैं ग्रामीण, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा पति रामदयाल का स्कूल की जमीन पर अवैध कब्जा, भूमाफिया उर्मिल बाँध के डूब क्षेत्र की जमीन पर कब्जा कर कर रहे खरीद-फरोख्त, विकास खंड कबरई के पिपरामाफ का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

अमेठी में स्कूल वैन और बोलेरो की टक्कर, 6 बच्चे घायल

Sudhir Kumar
7 years ago
Exit mobile version