Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील। कहा- जब तक आपको शासक न बना दूँ तब तक न रुकूँगा, न झुकूंगा, न बिकूँगा, आज भीम आर्मी करेगी जेल भरो आंदोलन। भीम आर्मी के 500 लोग भीम आर्मी संस्थापक की रिहाई को देंगे गिरफ्तारी, वही सहारनपुर कलेक्ट्रेट भीम आर्मी की गिरफ्तारी की घोषणा के बाद पुलिस कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस तैनात.

जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील।

Related posts

जिला कोर्ट में पेशी पर आये अतीक अहमद का बयान- जेल से छूटने के बाद बनाऊंगा नई पार्टी, पार्टी के नाम पर बोले,नाम नहीं मकसद होता है बड़ा, हमारे वोट की ठेकेदारी कोई न करे हम खुद ठेकेदारी करेंगे, सपा-बसपा गठबंधन पर बिफरे अतीक अहमद, बीजेपी को बताया झूठी पार्टी, कहा हमारी लड़ाई त्रिकोणीय है, ब्राह्मण समाज भी हमारे साथ खड़ा है, वोट कटवा कहलाने के डर से क्या सपा के पीछे चलते रहें।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मुजफ्फरनगर -पर्यावरण व हवा को स्वच्छ रखने के लिए फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहल

Desk
3 years ago

गुडम्बा थाने के शिवानी विहार से संदिग्ध परिस्थितियों में युवक लापता, कल शाम से घर से लापता है संतोष कुमार, परिजनों को घर में मिला सुसाइड नोट, परिजनों ने गुडम्बा थाने में दी तहरीर

Desk
7 years ago
Exit mobile version