Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

तत्कालीन उपजिलाधिकारी दुद्धी अभय पाण्डेय और तत्कालीन तहसीलदार दिनेश मिश्रा पर सीजेएम ने विंढमगंज थाना को दिया एफआईआर का आदेश। लेखपाल को आत्महत्या के उकसाने का मामले में 156 (3) के तहत दिया आदेश। मृतक लेखपाल की पत्नी ने सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया था वाद। वर्ष 2015 में लेखपाल अशोक चौबे ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुआवजे में कमीशन के लेन देन में ट्रेन से कटकर 17 जनवरी 2015 को की थी आत्महत्या। मृतक लेखपाल ने अपने सुसाइड नोट में एसडीएम और तहसीलदार पर लगाया था विस्थापितों से घुस लेने को उकसाने का लगाया था आरोप। विंढमगंज थाना इलाके के महुअरिया रेलवे कनहर पुल के पास की घटना का मामला।

तत्कालीन उप जिलाधिकारी दुद्धी अभय पाण्डेय और तत्कालीन तहसीलदार दिनेश मिश्रा पर सीजेएम ने विंढमगंज थाना को दिया FIR का आदेश। लेखपाल को आत्महत्या के उकसाने का मामले में 156 (3) के तहत दिया आदेश।

Related posts

मुन्ना बजरंगी को जेल से निकालकर मुठभेड़ में मारना चाहती है पुलिस – सीमा सिंह

Sudhir Kumar
6 years ago

छात्रा से छेडख़ानी के आरोपी ने किया बलिया कोर्ट मे आत्मसमर्पण। पुलिस बना रही थी लगातार दबाव। कुछ दिन पूर्व दबंग आरोपी ने छात्रा से छेड़खानी कर ,बेरहमी से पीटा भी था। पीटने से छात्रा का कान का पर्दा गया था फट। रेवती के वार्ड नम्बर 14 की थी घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

हरदोई-अवैध तमंचों व कारतूसों के साथ 2 लोग गिरफ्तार

kumar Rahul
7 years ago
Exit mobile version