Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दबंगों ने ग्राम के परिवार को पीट पीट कर किया गंभीर रूप से घायल, पूरे परिवार के घर पर किया कब्जा ग्राम से बाहर निकाला, मारपीट में परिवार के 4 सदस्य हुए घायल 2 परिजन लापता, सभी पीड़ित आधा सैकड़ों ग्रामीणों के साथ पहुंचे एसपी के आवास, परिजनों ने एसपी से न्याय की लगाई गुहार, थाना नवाबगंज के ग्राम बघौना का मामला.

दबंगों ने ग्राम के परिवार को पीट-पीट कर किया गंभीर रूप से घायल, मारपीट में परिवार के 4 सदस्य हुए घायल 2 परिजन लापता, परिजनों ने एसपी से न्याय की लगाई गुहार.

Related posts

राजधानी का माहौल खराब करने की कोशिश, इंदिरा नहर के पास 7 जानवरों के सिर काटे गए, जानवरों के शव मिलने से मचा हड़कम्प, विरोध कर रहे ग्रामीणों को पुलिस बल ने खदेड़ा, गोसाईगंज के सिठौली कला की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

आंगनबाड़ी कार्यकत्री के घर में घुसकर गाली गलौज के साथ की मारपीट

Desk
2 years ago

सत्ता के नशे में चूर हुये भाजपाई, सपा ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद मनाया जश्न, जश्न मनाने के दौरान खुले आम बीच बाजार में की जमकर फायरिंग, सोशल मीडिया पर फायरिंग का वीडियो हो रहा जमकर वायरल, भाजपा के कृष्णपाल सिंह ने की जमकर फायरिंग, सपा की पुष्पा यादव के खिलाफ हुआ है अविश्वास प्रस्ताव, कुठौंद ब्लाक की प्रमुख है पुष्पा यादव।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version