Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दलित प्रदर्शन की आग में सुलगा मेरठ, मेरठ के कई इलाकों में हालात बेकाबू, पुलिस प्रशासन का बड़ा फेल्योर, पुलिस चौकी ,बस और बाइक में आग लगाई, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच फायरिंग, पुलिस और मीडिया को निशाना बनाकर पथराव किया, पुलिस का एलआईयू तंत्र फेल, पुलिस को नहीं थी इतने उग्र प्रदर्शन की जानकारी, डीजीपी के आदेशों के बावजूद मेरठ पुलिस लापरवाह.

दलित प्रदर्शन की आग में सुलगाजनपद, कई इलाकों में हालात बेकाबू, पुलिस प्रशासन का बड़ा फेल्योर, पुलिस चौकी, बस और बाइक में आग लगाई, पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच फायरिंग.

Related posts

पाकिस्तानी गोलाबारी में शहीद हुआ BSF का जवान, CM योगी ने दिया आर्थिक मदद

Vishesh Tiwari
7 years ago

वरुण गांधी का बयान- राजनीति का मतलब पद प्राप्त करना नही, पद तो आयेंगे जाएँगे, राजनीति का मतलब रिश्ता बनाना है, किसी गरीब का बोझ हल्का करना और किसी के प्रशासनिक मामले को हल कराना ही रिश्ता बनाना है.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

तहसील में रिश्वत के बिना नहीं होता कोई काम, लेखपाल ने खसरा खतौनी के नाम पर युवक से ली गई घूस, साथी ने बनाया मोबाइल से वीडियो, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, घूसखोर लेखपाल राजकुमार का हुआ वीडियो वायरल, अधिकारी कार्रवाई की कर रहे हैं बात, अलीगढ़ की तहसील खैर के राजस्व विभाग का है मामला ।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version