Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दहेज की मांग से परेशान छात्रा ने कॉलेज में आत्महत्या का प्रयास किया, कॉलेज के बाथरूम में हाथ की नस काट ली, गंभीर हालत में सिविल में भर्ती कराई गई छात्रा, एक माह में दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास, दहेज में 15 लाख रुपए की मांग की जा रही, परिवार की हालत देख परेशान थी पीड़ित छात्रा, हुसैनगंज के KKC कॉलेज में है BSC की छात्रा।

दहेज की मांग से परेशान छात्रा ने कॉलेज में आत्महत्या का प्रयास किया, कॉलेज के बाथरूम में हाथ की नस काट ली, गंभीर हालत में सिविल में भर्ती कराई गई छात्रा, एक माह में दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास।

Related posts

25 हजार का इनामी बदमाश दलवीर गिरफ्तार। एक तमंचा, 2 कारतूस बरामद। डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामलों में था वांछित।कोतवाली जलेसर पुलिस ने रेलवे स्टेशन के समीप से किया गिरफ्तार।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मेरठ: पूर्व एमएलसी लोकेश प्रजापति ने निकाली बाइक रैली

UP ORG Desk
5 years ago

पुलिस की खुलेआम पत्रकारों से गुंडई, बैंक की लाइन में लगे बीमार बच्चे के पिता का नहीं निकला पैसा, पैसे के अभाव में लाइन में लगे व्यक्ति के बच्चे की हुई मौत, बैंक में बच्चे की मौत का कवरेज के दौरान DYSP श्रीयस त्रिपाठी ने मीडिया के सवालों से भड़के, DYSP ने पत्रकारों को खुलेआम धमकाया, DYSP इकौना श्रेयस त्रिपाठी ने मीडिया के रिपोर्टरों को देख लेने का दिया धमकी, योगी जी संभालो अपने पुलिस कर्मियों को नही 19 का बेड़ा नही होने देंगे पार, खुलेआम गुंडई पर उतारू है श्रावस्ती पुलिस, DYSP की गुंडई कैमरे में हुई कैद, गिलौला थाना क्षेत्र स्थित इलाहाबाद बैंक का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version