Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दिनदहाड़े युवक के गोली मारी हालात गंभीर, 7 फरवरी को युवक ने अपनी पत्नी को दिया थी तलाक, युवक के परिजन का आरोप पत्नी के बहनोई और दो सालों पर गोली मारने का आरोप, थाना हयात नगर के हेवत पुर गाँव का मामला, पुलिस जांच में जुटी।

दिनदहाड़े युवक के गोली मारी हालात गंभीर, 7 फरवरी को युवक ने अपनी पत्नी को दिया थी तलाक, थाना हयात नगर के हेवत पुर गाँव का मामला, पुलिस जांच में जुटी।

Related posts

संडीला में श्री नवयुवक कावरिया समिति की ओर से सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर की गई टिप्पणी के विरोध में निकाला मशाल जुलूस

Desk
2 years ago

बेहोशी की हालत में अज्ञात महिला बाग़ में पड़ी मिली, गाँव वाले जता रहे अनहोनी का अनुमान, गंभीर हालत में डायल 100 पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में करवाया भर्ती, गाँव की महिलाओं ने जताई गलत काम करके फेंके जाने की आशंका, महिला को भर्ती कर मेडिकल के लिए भेजा गया, कोतवाली देहात के चिलवारिया इलाके का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

तेज रफ्तार बाइक और कार की जोरदार टक्कर, बाइक सवार दो युवको की मौके पर मौत, कार सवार दो युवक गंम्भीर रूप से घायल घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहाँ से हायर सेंटर रेफ़र कार सवार दोनो युवको की हालत नाजुक बनी हुई है, बुलंन्दशहर के थाना बीबी नगर इलाके के खेरपुर नहर की घटना.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version