Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

नकल रोकने के उद्देश्य से अम्बेडकर विश्व विद्यालय द्वारा म्यूचुअल सेंटर न बनाने के दावे हुए हवा हवाई, सेन्टर बनाने में भी खेला खेल, सेंटर निर्धारण में घपलेबाजी अम्बेडकर विश्विद्यालय की 7 मार्च से शुरू होने वाली परीक्षा में नकल रोकने के दावे की हवा निकलती आ रही नजर, VC के सख्त आदेश के बाबजूद भी बनाए गए क्रॉस सेंटर, जिसका उदाहरण हाथरस जनपद में भी देखा जा सकता है, विद्यालय संचालक अब छात्रों से वसूल रहे मुँह मांगी कीमत, क्षेत्र के महा विद्यालयों में अभी नही लगे CCTV कैमरे, ऐसे कैसे कसेगा नकल पर नकेल , कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र का मामला।

नकल रोकने के उद्देश्य से अम्बेडकर विश्व विद्यालय द्वारा म्यूचुअल सेंटर न बनाने के दावे हुए हवा हवाई, सेन्टर बनाने में भी खेला खेल, विद्यालय संचालक अब छात्रों से वसूल रहे मुँह मांगी कीमत।

Related posts

बीती सात मार्च को दबंगों की पिटाई से घायल हुए दलित व्यक्ति की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत,भदोखर थाना क्षेत्र के गढ़ी मुतवल्ली गांव में मामूली विवाद में दबंगों ने की थी दलित की पिटाई। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजनों ने शव को अस्पताल से ले जाने से किया इनकार ।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

आज़म खान के खिलाफ जारी वारंट निरस्त!

Sudhir Kumar
7 years ago

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला.

kumar Rahul
7 years ago
Exit mobile version