Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

नवाबाद थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक चौराहे के पास रंगदारी के पैसे ना देने पर दबंगों ने युवक की आंख फोड़ी, जमकर बेल्ट से युवक की पिटाई, पुलिस मामले को निपटाने के लिए पीड़ित को कर रही थी गुमराह, एसएसपी के कहने पर लिखा गया दबंगों के खिलाफ मुकदमा।

रंगदारी के पैसे ना देने पर दबंगों ने युवक की आंख फोड़ी।

Related posts

स्वतंत्रता के बाद कृषि क्षेत्र में आए बदलाव विषय पर आयोजित की गई गोष्ठी !

Desk
2 years ago

गृहमंत्री एवं लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह दो दिवसीय दौरे पर 08 अप्रैल को लखनऊ आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि गृहमंत्री एंव सांसद राजनाथ सिंह विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे, गृहमंत्री 08 अप्रैल 2018 दिन रविवार रात्रि 09.00 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगे, वहां से सीधे अपने आवास 4 कालीदास मार्ग जायेंगे। दिनांक 09 अप्रैल को प्रातः 11 बजे योजना भवन के कार्यक्रम हिस्सा लेंगे तथा सायं 4 बजे किसान पथ एवं 04.15 बजे आउटर रिंग रोड एवं सायं 04.50 बजे कुकरैल पुल के विकास कार्य का निरीक्षण करेंगे। सायं 05.30 बजे गृहमंत्री जी लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिये रवाना होंगे।।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

खून से खत लिखकर समायोजन की शिक्षामित्रों ने उठाई मांग, राष्ट्रपति, राज्यपाल, सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को खून से लिखा पत्र, लगातार दो दिनों से खून से लिख रहे हैं पत्र, प्राथमिक विद्यालयों में समायोजित करने या सामूहिक फांसी देने की मांग, शिक्षामित्र नूर हसन दो दिनों से खून से लिख रहे हैं खत।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version