Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

बेख़ौफ़ दबंगो की खुली गुंडई, एक परिवार के आधादर्जन लोगो को बंधक बनाकर घंटो बेरहमी से पीटा, पीड़ित परिवार पहले ही कर चुका था दबंगो की पुलिस से शिकायत, खून से लठपथ सभी घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस पर है लापरवाही का आरोप, सदर कोतवाली के तलाबपुरा का मामला।

बेख़ौफ़ दबंगो की खुली गुंडई, एक परिवार के आधादर्जन लोगो को बंधक बनाकर घंटो बेरहमी से पीटा, खून से लथपथ सभी घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस पर है लापरवाही का आरोप।

Related posts

एनएच 91 पर दर्दनाक हादसा, हाइवे पर खड़े कैंटर से तेज़ रफ़्तार मैजिक टकराई, मैजिक चालक की दर्दनाक मौत, मैजिक में फंसा चालक का शव, घन्टो की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया शव, कैंटर चालक पर लापरवाही का मुकदमा हुआ दर्ज, हाइवे पर लापरवाही से खड़ा किया गया था कैंटर, देर रात हुआ हादसा, बुलन्दशहर के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र की जेल चौकी के पास एनएच 91 पर हुआ हादसा।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सीएम योगी आदित्यनाथ को समाज वादी पार्टी के पूर्व विधायक पद के प्रत्याशी शुजात आलम ने अपने समर्थकों सहित रोका सीएम योगी आदित्यनाथ का काफिला, दिखाये काले झंडे सूबे की खराब कानून व्यवस्था को लेकर दिखाये काले झंडे, पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर तानी पिस्टल.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

पनकी थाने के बाहर महिला ने दिया बच्चे को जन्म। कई दिन से महिला थाने के लगा रही थी चक्कर। पुलिस से कुछ कहने की कर रही थी कोशिश। पुलिस महिला को पागल बताकर थाने से भगा देती थी। आज भी महिला आयी थी थाने पुलिस ने थाने से भगाया। गेट पर निकलते ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म। पुलिस ने जल्दी जल्दी एम्बुलेस में डालकर हैलट भेजा पनकी थाना क्षेत्र की घटना.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version