Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

माकपा कार्यकर्ताओं ने किया डीएम ऑफिस का घेराव। माकपा नेताओं की मूर्ति तोड़े जाने पर माकपा कार्यकर्त्ता नाराज। एफआईआर न लिखे जाने और आरोपियों की गिरफ़्तारी न हिने से है नाराज। जिलाधिकारी कार्यालय पर माकपा कार्यकर्ताओ ने किया प्रदर्शन।

माकपा कार्यकर्ताओं ने किया डीएम ऑफिस का घेराव। माकपा नेताओं की मूर्ति तोड़े जाने पर माकपा कार्यकर्त्ता नाराज। एफआईआर न लिखे जाने और आरोपियों की गिरफ़्तारी न हिने से है नाराज।

Related posts

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए किया अंतिम संस्कार, हरपालपुर कोतवाली के गढियाखेड़ा की घटना, शराब के नशे का आदी था युवक।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

वर व वधु पक्ष मे हुआ विवाद, दुल्हन ने शादी से इंकार कर 100 नंबर पुलिस को दी सूचना, बाद मे दोनों पक्षों ने आपसी से सहमति से शादी न करने का लिया फैसला, बैरंग लौटी बरात, अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के फतहपुर गांव का है मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

आतंकियों को हथियार सप्लाई करने वाले गिरफ्तार, यूपी एटीएस ने बिहार के तस्करों को किया अरेस्ट, बिहार के गया निवासी 2 युवकों को किया गिरफ्तार, मोहम्मद अनवर, मोहम्मद शमी को किया गिरफ्तार, 5 जनवरी को शेख अली अकबर हुआ था अरेस्ट, शेख कश्मीरी घाटियों में सप्लाई करता था असलहा, शेख को रिमांड पर लेने के बाद मिली सफलता।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version