Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मुख्यमंत्री आवास के पास पेड़ पर चढ़ा युवक गले मे फाँसी का फंदा लगा कर दे रहा खुदखुशी करने की चेतावनी, कर्ज में डूबा है युवक मुख्यमंत्री से सहायता की लगा रहा गुहार मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद.

CM आवास के पास पेड़ पर चढ़ा युवक गले मे फाँसी का फंदा लगा कर दे रहा खुदखुशी करने की चेतावनी, कर्ज में डूबा है युवक CM से सहायता की लगा रहा गुहार, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद.

Related posts

BJP ने आजमगढ़ से इन प्रत्याशियों को दिया टिकट

kumar Rahul
7 years ago

प्रेमप्रसंग के चलते किशोर की हत्या किये जाने की आशंका, तालाब किनारे मिला किशोर का शव, हत्या कर शव फेके जाने का आरोप, मृतक के परिजनों का आरोप युवती के परिजनों ने की गला दबाकर हत्या, गंगाघाट थानाक्षेत्र के रतिराम पुरवा की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

स्कूल में घुसा बारहसिंगा मचाया तांडव, आसपास के लोगों ने किया बारहसिंगा को स्कूल में कैद, पुलिस और वन विभाग की टीम को दी सूचना, रविवार होने के कारण टला बड़ा हादसा, बारहसिंगा बना कोतूहल का विषय, पुलिस और लोगों की भीड़ मौके पर जमा, एक सप्ताह पूर्व मुरादाबाद के अगवानपुर से पकड़ा गया था तेंदुआ, कल दौबारा मुरादाबाद तेंदुआ देखे जाने की मिली थी सूचना, मुरादाबाद में जानवार देखे जाने से लोगों में ख़ौफ़, पाकवाड़ा थाना क्षेत्र के संजय मंगू बडेरा स्कूल में घुसा तेंदुआ.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version