Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

रेलवे कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, उत्तर मध्य रेलवे के रनिंग गार्ड पद पर तैनात थे एसयू कुरैशी, मंगलवार की रात इलाहाबाद पैसेंजर 53346 लेकर चोपन आया था गार्ड, रनिंग रूम के केयर टेकर विकास कुमार द्वारा जगाने पर हुई जानकारी, रेलवे के चिकित्सकों ने किया मृत घोषित, मौके पर पहुची जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी, चोपन थाना इलाके के रेलवे कालोनी का मामला।

रेलवे कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मौके पर पहुंची जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी, चोपन थाना इलाके के रेलवे कालोनी का मामला।

Related posts

हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर युवक झुलसा, सीएचसी में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत-विस्तृत रिपोर्ट-वीडियो के साथ।।

Desk
2 years ago

थानों में सुरक्षित नहीं है महिला सिपाही, किठौर थानेदार ने महिला सिपाही से की छेड़छाड़, रात के 2 बजे तक कमरे में बुलाकर कराया काम, काम के दौरान थानेदार ने सिपाही से की छेड़छाड़, स्थानीय MLA के करीबी थानेदार पर कार्रवाई नहीं, किठौर के थानेदार राजेन्द्र त्यागी ने की छेड़छाड़, SSP के PRO ने SSP से नहीं करने दी शिकायत, पीड़िता को धमकाकर SSP से मिलने से रोका, थानेदार ने पीड़ित सिपाही को कराया लाइन हाजिर।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, आज होनी थी युवक की शादी, गत रात अचानक लापता हो गया था युवक, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, बाबरी थाना क्षेत्र के गांव हिरणवाड़ा की घटना

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version