Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

लखनऊ: श्रम विभाग के एकाउंटेंट को बदमाशों ने गोलियों से भूना

लखनऊ: श्रम विभाग के एकाउंटेंट को बदमाशों ने गोलियों से भूना
लखनऊ। राजधानी लखनऊ की हाईटेक पुलिस की पोल उस समय खुल गई जब ठाकुरगंज इलाके में बाइक से जा रहे एक श्रम विभाग के अकाउंटेंट को घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला और घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।
जानकारी के मुताबिक, चौपटिया निवासी आशीष श्रम विभाग में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। रोज की तरह वह शाम को बुधवार शाम को अपने घर वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि कालीचरण डिग्री कॉलेज के पास ढाल पर राजाराम पान वाले के पास घात लगाए खड़े बदमाशों ने आशीष जैसे ही वहां पर पहुंचा तभी आशीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली आशीष के सीने, पेट और हाथ पर लगी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से मौके पर भगदड़ मच गई। वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते SP पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है। फिलहाल सरेशाम हुई इस घटना ने पुलिस की लचर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस इलाके में गश्त नहीं करती इसके चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन चेन लूट मारपीट की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। फिलहाल पुलिस इस घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है। देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर पाती है। वहीं इस घटना से पीड़ित के घर में कोहराम मचा हुआ है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Lucknow News

Related posts

विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल का प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव पर बयान।

Desk
3 years ago

सीएम साहब! यहां पैसे न देने पर नवजातों को मिलती है मौत

Sudhir Kumar
8 years ago

ट्रक और पिकअप की भिड़ंत हाई स्कूल के छात्र समेत 4 की मौत, लगभग 1 दर्जन घायल, कई की हालत गंभीर, घायलों को जिला अस्पताल और सिद्धि विनायक अस्पताल में कराया भर्ती, बिसारतगंज थाना छेत्र के मानपुर पुलिया पर सुबह तड़के हुए हुआ हादसा।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version