Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

श्रद्धालुओं से भरे टैम्पो में तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, तीन की मौके पर मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल, पुलिस मौके पर राहत बचाव कार्य मे जुटी, लखना कालका देवी मंदिर से दर्शन कर अपने घर चकरनगर बापिस जा रहे थे श्रद्धालु, थाना लवेदी क्षेत्र के सब्दलपुर गॉव के पास की घटना।

थाना लवेदी क्षेत्र के सब्दलपुर गॉव में तेज रफ्तार डंपर ने टैम्पो को मारी टक्कर, तीन की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल, पुलिस मौके पर.

Related posts

मंदिर के पुजारी की पिटाई का वीडियो वायरल। दीवार उठाने को लेकर कल हुआ था विवाद। पुलिस पिटाई में पुजारी का बेटा घायल। पुजारी उसकी पत्नी और बेटा गिरफ्तार जेल भेजा गया। थाना सदर बाजार के शाहबाज नगर रोड की घटना। घटना कल की है।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सपा नेता रामगोविंद चौधरी का बयान- राज्यपाल का अभिभाषण असंवैधानिक है, कलंक की सरकार है, जो निंदा करता है वो खुद भी निंदनीय होता है, लाल टोपी आजादी की निशानी है, भगवा झंडा वाले RSS आजादी की विरोधी है, हम सभी विपक्षी दल एक हैं, बैठक में अपनी बात रखते हैं, लेकिन मुद्दों पर सरकार का विरोध हैं, अपना आचरण मुख्यमंत्री सुधारें, कागज के गोले नहीं देखें।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

ज़हरीली शराब पीने से युवक ने तोड़ा दम। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को लिया कब्ज़े में। पुलिस मामले की जाँच में जुटी। थाना नजीबाबाद के गणेशनगर का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version