Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सीएम के सुरक्षा में बड़ी चूक, सीएम के काफिले के सामने कूदे दो छात्र, अल्लापुर पुर से सभा कर वापस हेलीपैड लौटते समय कूदे छात्र, दारागंज के चुंगी के पास का मामला, पुलिस ने दोनों को लिया हिरासत में.

सीएम के सुरक्षा में बड़ी चूक, सीएम के काफिले के सामने कूदे दो छात्र, दारागंज के चुंगी के पास का मामला, पुलिस ने दोनों को लिया हिरासत में.

Related posts

उन्नाव में एक बार फिर पार हुई दरिंदगी की इन्तेहा, युवती की जली अवस्था मे मिली युवती की लाश, फांसी लगाकर मारने के बाद जलाए जाने की आशंका, युवती की अभी तक नही हो सकी शिनाख्त, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी, उन्नाव में हो रहे महिला अपराध उन्नाव पुलिस पर खड़े कर रहे सवाल, असोहा थानाक्षेत्र के तेजी खेड़ा गांव घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

डीजीपी ओपी सिंह ने दिए निर्देश सुरक्षा के मद्देनजर अफसरों को दिए निर्देश सीयूजी मोबाइल 24 घण्टे ऑन रहे-डीजीपी किसी भी दशा में मोबाइल ऑफ न रहे-DGP ‘CUG पर प्रत्येक इनकमिंग कॉल रिसीव हो’ ‘कॉल रिसीव न होने पर कॉल बैक करें’ राजपत्रित अधिकारी के नम्बर ऑन रहे थाना-चौकी के प्रभारियों के नंबर भी ऑन रहे बिना अनुमति के मुख्यालय न छोड़े-DGP अवकाश के लिए अधिकरियों से मंजूरी ले ‘निर्देशों का पालन न करने पर कार्रवाई हो’ डीजीपी ने कार्रवाई के भी जारी किए निर्देश

Desk
6 years ago

विधायकों को दिया जायेगा प्रशिक्षण- ह्रदय नारायण दीक्षित

Divyang Dixit
7 years ago
Exit mobile version