Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

स्कार्पियो व ट्रक की भयंकर टक्कर। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर हुई मौत। पुलिस ने शव को लिया कब्ज़े में। थाना नजीबाबाद कोतवाली मार्ग के फ़ज़लपुर तबेला इलाके की घटना।

थाना नजीबाबाद कोतवाली मार्ग के फ़ज़लपुर तबेला क्षेत्र में स्कार्पियो व ट्रक में टक्कर। तीन की मौके पर हुई मौत। पुलिस ने शव को लिया कब्ज़े में।

Related posts

सपा नेता आजम खान का बयान, पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए आजम- अल्लाह का जादू मोदी के सर चढ़कर बोल रहा, मुसलमानों की खूब खिदमत कर रहें हैं मोदी, एक दिन था कि उन्हें टोपी पहनाई जा रही थी, दूसरे हाथ से मोदी ने टोपी फेंक दी थी, और अब मदरसे में जाकर तकरीर कर रहें, मुसलमान बच्चों से कह रहे हैं कि आप पढ़ो, एक हाथ में कुरान एक हाथ में कम्प्यूटर हो, यही बात तो सर सैयद ने कही थी, इनकी दाढ़ी थोड़ी छोटी है उनकी थोड़ी बडी थी, अजान के समय भाषण रोकने पर की तारीफ।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

पडरौना कोतवाली अंतर्गत कोतवाली पुलिस व स्वाट की सयुक्त टीम ने 78 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की, जो हरियाणा की निर्मित रायल स्टेग कंपनी की है , साथ ही हरियाणा की कार भी बरामद हुई जिनमे 8 अदद अंग्रेजी पेटी बरामद हुई, सभी बरामद शराब की कीमत 20 लाख रुपये है, बरामदगी में 6675 रुपये नगद, 1 स्वराज ट्रैक्टर, 1 ट्राली, 3 मोबाइल बरामद हुए

Ashutosh Srivastava
7 years ago

बहराइच: ट्रांसफर के बाद भी जिले में डटे हैं सीएमओ अरुण पाण्डेय

UP ORG Desk
6 years ago
Exit mobile version