Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

स्कूल में शराबी जुआरी इन, बच्चे हुए आउट, सरकारी स्कूल में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा, बच्चों ने स्कूल आना किया बन्द, अध्यापक अभिभावक परेशान, शाहाबाद कोतवाली इलाके के कांशीराम कालोनी का है स्कूल, एसपी ने कहा मामले में होगी कार्यवाही.

स्कूल में शराबी जुआरी इन, बच्चे हुए आउट, सरकारी स्कूल में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा, बच्चों ने स्कूल आना किया बन्द, अध्यापक अभिभावक परेशान,एसपी ने कहा मामले में होगी कार्यवाही.

Related posts

श्रावस्ती-पुलिस ने शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार

kumar Rahul
7 years ago

प्रदेश वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का बयान- आगरा में रजिस्ट्री कराने वाले सवाल पर बोले मंत्री कहा कि आप लोग मुझसे मिलने यहाँ इसीलिए आए हैं कि मैं मंत्री हूँ, आगरा में रजिस्ट्री कराने के लिए गेस्ट हाउस को ही दफ्तर बना देने में मंत्री को कुछ भी गलत नही लगा, कोई भी व्यक्ति सरकारी फीस जमा करके कहीं भी रजिस्ट्री कराने की सुबिधा प्राप्त कर सकता है, एटीम में कैश की कमी पर उन्होंने कहा कि साजिश के तहत यह षड्यंत्र किया है। जिस पर सरकार ने तत्काल संज्ञान लिया और समस्या को दूर किया, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग के सवाल पर बोले मंत्री किसी भी न्यायाधीश के खिलाफ सार्वजनिक टिप्पणी नही करनी चाहिए।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

इंजीनियर की कोठी में लाखों की डकैती, चौकी में ताला लगाकर भागी पुलिस!

Sudhir Kumar
8 years ago
Exit mobile version