Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अखिलेश यादव का वार, अब कहा…23 मई को जब परिणाम आएं तो बीजेपी को छुपने के लिए कहीं जगह न मिले

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

सातवें चरण के मतदान की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी के साथ अखिलेश यादव भाजपा पर और भी हमलावर हो गए हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए भाजपा पर वार करते हुए कहा है कि ’23 मई को जब परिणाम आएं तो बीजेपी को छुपने के लिए कहीं जगह न मिले’।

23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने वाले हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा और गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर रही है। अखिलेश यादव की मानें तो भाजपा उत्तर प्रदेश में चुनाव पहले ही हार चुकी है।

बस परिणाम आने का इंतजार किया जा रहा है। अखिलेश यादव सोशल मीडिया के जरिए भाजपा और पीएम मोदी पर अक्सर हमलावर रहते हैं। इतना ही नहीं वो फोटो के जरिए कई बार सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साध चुके हैं।

वहीं अखिलेश यादव ने एक फोटो शेयर करते हुए यह भी लिखा है ‘आज ये श्रीमान आए और 23 को पूड़ी की दावत का न्योता दे गए! बताते चले कि लोकसभा चुनाव 2019 में जीत दर्ज करने के लिए अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती से हाथ मिलाया है। अब ये गठबंधन कितना कारगर साबित होगा यह तो 23 मई को ही पता चलेगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Inline Related Posts” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

 

Related posts

हाइवे पर कोहरे के कारण एक के बाद एक भिड़े 8 वाहन!

Sudhir Kumar
8 years ago

कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

Sudhir Kumar
6 years ago

न्याय पंचायत संसाधन केंद्र (एनपीआरसी) में पुस्तकों की दुर्दशा देख चढ़ा प्रभारी मंत्री का पारा। केंद्र पर बिखरी पड़ी थी निशुल्क वितरण के लिये आयी पुस्तकें। प्रभारी मंत्री संदीप सिंह के निर्देश पर केंद्र प्रभारी जितेंद्र कटियार निलम्बित। सदर ब्लॉक के मानीमऊ न्याय पंचायत संसाधन केंद्र का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version