Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष ने किया बैठक का आयोजन

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष ने किया बैठक का आयोजन

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष ने किया बैठक का आयोजन

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ग़ाज़ीपुर के जिलाध्यक्ष अलोक श्रीवास्तव के आवास पर एक बैठक किया गया जिसमें 9 सितम्बर 2018 को जिले में होने वाला एक विशाल कायस्थ सम्मेलन एवं सम्मान समारोह पर चर्चा किया तथा रूप रेखा तैयार किया गया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अलोक श्रीवास्तव ने कायस्थ समाज के लोगो से खासकर युवाओं से अपील किया कि आप लोग आगे बढ़कर कार्यक्रम को सफल बनावे। साथ ही साथ अन्य पदाधिकारियों ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किये। अंत में बैठक की समाप्ति से पहले एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें कायस्थ शिरोमणि एवं सुविख्यात कवि गोपाल दास नीरज के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर उनकी मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी तथा ईश्वर से प्रार्थना किया गया कि उनके परिवार को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे । इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा सम्भाग डॉ0, अमित श्रीवास्तव, भाजपा नेता रविन्द्र श्रीवास्तव, जिला महामंत्री पप्पू लाल, कोषाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव, युवाअध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, अरविन्द सिन्हा, आनंद श्रीवास्तव, प्रकाश श्रीवास्तव, आशुतोष आदि लोग मौजूद थे

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Ghazipur News              

Live: फर्रुखाबाद पिछली सरकारों की उपेक्षा का शिकार रहा- CM योगी

Related posts

अंदावा फ्लाईओवर पर ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक पर बैठी युवती की मौके पर मौत, एक अन्य युवती और बाइक चला रहा युवक जख्मी, दोनों घायलों को एसआरएन अस्पताल में कराया गया भर्ती।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

अपराधियो का ‘आशियाना’ बनी अति विशिष्ठ जनपद अमेठी !

Mohammad Zahid
8 years ago

स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ा रहा कानपुर नगर निगम

Vishesh Tiwari
6 years ago
Exit mobile version